Movies Dialogues - Watching Movies Whatsapp Status

Get latest collection of movies dialogues and watching movie status for whatsapp, facebook etc.

Tuesday 17 May 2016

100 BEST Hindi Chutkule for Whatsapp


Everybody like Chutkule in Hindi, So we decide to share best collection of Hindi Chutkule. If you also Share on Your Whatsapp Group. These Collection Best and Popular, So you can share this on your facebook and whatsapp...Check Below.

Chutkule Whatsapp Status in Hindi

लोग कहते हैं की खुदा ने आपको बड़ी फ़ुर्सत में बनाया है ठीक ही कहते हैं, फालतू काम फ़ुर्सत में ही तो किए जाते हैं.
टीचर: उसने खुद खुशी कर ली, उससे खुद खुशी करनी पड़ी, डिफरेन्स बताओ.स्टूडेंट पहले वाला पढ़ा लिखा बेरोज़गार था, दूसरा शादी शुदा था.
एक छोटा बच्चा बहुत देर से घर के बाहर खड़ा दरवाजे की घंटी बजाने की कॉसिश कर रहा था.तो एक बूढ़ा आदमी आया और कहा बूढ़ा आदमी: क्या कर रहे हो बेटा बच्चा: अंकल, यह घंटी बजाना चाहता हूँ. बूढ़ा आदमी (घंटी बजi के): यह लो बज गया, अब क्या है? बच्चा: अब भागो!
Check also: Movies Dialogues
आपके फोन में 500 गाने हो पर आप घूम फिर कर सुनते वही 20 गाने हैं... और बाकी के डिलीट करने का मन भी नहीं करता। ये कौन से लेवल का पागलपन है?
बहू का फर्स्ट अफेयर सुनने के बाद ससुर ने बहू को मारा! 2न्ड अफेयर पता लगने पर पति ने मारा! लेकिन सास हर बार चुप रही! क्यूँ? क्यूंकी सास भी कभी बहू थी!
कस्टमर: मुझे फोन पेर धमकिया मिल रही है.पोलीस: कौन है वो जो आपको धमकिया दे रहा है? कस्टमर: टेलिफोन वाले बोलते है के, “बिल नही भरोगे तो काट देंगे.”

Non Veg Chutkule Status

Malkin Shaam Ko Ghar Par Aayi. Naukrani: "Malkin Aaj Aapke Bete Ne Machhar Kha Liya Tha." Malkin Tension Mein: "To
Ye Life Insurance Wale Bhi Kya Gazab Dhaate Hain. Biwi Ke Bagal Mein Baith Kar Pati Ke Marne Ke Fayde Batate Hain.

Majedar Chutkule in Hindi

जो तुमको हो पसंद वोही बात कहेंगे, तुम दिन को अगर रात कहो तो रात कहेंगे क्यूंकी “पागलो से बहस नही की जा सकती”
लड़का: माँ, आज मेरा दोस्त घर आ रहा है... घर के सब खिलोने छिपा दे माँ: तेरा दोस्त चोर है क्या? लड़का: नहीं, वो अपने खिलोने पहेचान लेगा!;
मालिक: तुम बाथरूम में क्यू घुस आए, क्या तुम्हे पता नही था की मैं नहा रहा हूँ?नौकर: हज़ूर ग़लती हो गयी, में समझा था बेगम साहिबा है.3. टीचर: सच ओर वहम में क्या फ़र्क़ है?स्टूडेंट: आप जो हमें पढ़ा रही हैं वो सच है, लेकिन हम सब पढ़ रहे हैं ये आपका वहम है...;
एक शराबी दारू पी पी कर मर गया लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो:वो मर के भी यह कह गया शराब तो ठीक थी! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला...
पति: कल मेरे सपने में एक लड़की आयी, वाह क्या लड़की थी? पत्नी: अकेली आयी होगी? पति: तुमको कैसे पता?पत्नी: उसका पति मेरे सपने में जो आया था।
एक बार एक तोता उड़ रहा था फुल स्पीड पर. उसके सामने अचानक फुल स्पीड में एक फरारी आ रही थी, दोनो की टक्कर हुई… तोता बेहोश होगा या, रास्ते में एक भिकारी था उसने तोता को उठाया और घर ले गया. उसको मरहम लगाया और पिंजरे में रख दिया. जब तोता को होश आया, उसने अपने आप को पिंजरे में देखा. और बोला, “आईला… जेल… वो फरारी का ड्राइवर मर गया क्या?

Chutkule Status for Whatsapp in Hindi

पुलिस (शराबी से): "रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो?"शराबी (पुलिस से): "मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।"पुलिस (शराबी से): "इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा?" शराबी: "मेरी बीवी।"
शराबी को शुद्ध दारू पीता देख अमेरिकन बोला: "पानी तो मिला लो। शराबी: "हम इंडियन हैं इतना पानी तो दारू देख के ही मुंह में आ जाता है।"
उसके छोड़ जाने के बाद मैं मरने ही वाला था कि अचानक याद आया,कि उसकी सहेली ने भी अपना नम्बर दिया था! जान में जान आ गई!

Whatsapp Status Best Chutkule in Hindi

चिकन ऐसे पकाओ कि कच्चा ना हो; वाह वाह! चिकन ऐसे पकाओ कि कच्चा ना हो और मोहब्बत ऐसे निभाओ कि बच्चा ना हो!
ठान लिया था मैंने कि अब बस दारू बंद लेकिन घर जा कर देखा तो एक शादी का कार्ड और आया हुआ था।
सच्चे दोस्त वे होते हैं जो मदद करने से पहले दुनिया भर की गालियां देते हैं!
हर सफल आदमी के पीछे एक औरत होती है। और एक से ज्यादा औरते हुईं तो उस सफल आदमी की कहानी सावधान इंडिया’ में दिखाते हैं। कार्ड स्पेशल पापाः बेटा तुम्हारे रिजल्ट का क्या हुआ? पप्पुः पापा 80% आये है पापाः पर मार्कशीट पर 40% लिखा है? पप्पूः बाकी के 40% आधारकार्ड लिंक होनेपर सीधे अकाऊंट में आएंगे पापा बेहोश...

Desi Chutkule Status for Whatsapp

आजतक एसी कोई रानी बानी नहीं जो इस बादशाह को अपना गुलाम बनना दे!
मेरी लाइफ के ३ नियम हैं: खाना-पीना, सोना और WhatsApp!
वाइफ: मैं हर रोज़ पूजा करती हूँ... काश एक दिन श्री कृष्णा के दर्शन हो जाये! हस्बैंड: एक बार मीराबाई बन के ज़हर पीले... श्री कृष्णा क्या, सारे भगवान के दर्शन हो जायेंगे!
2014 : अकेला था, 2015 : अकेला हू, 2015 अकेला #Rahunga...
अगर मेरा मिस कॉल देखो तो कॉल कर लिया करो!;
स्टेटस पड़ने के अलावा कुछ और भी काम हैं के नहीं?
रात भर मुझे इस बात ने सोने नहीँ दिया कि ज़िन्दगी तो बस चार दिन की हैँ और इंटरनेट-पैक मैने 30 दिनका करवा लिया।
देख भाई स्टेटस बाद में पडलेना पहले बुक्स पडले
दुनिया गयी तेल लेने, सब मोह माया हैं भाई.
साधू: बच्चा, तुझे स्वर्ग मिलेगा, लाओ कुछ दक्षिणा दे जाओ। लड़का: ठीक है दक्षिणा में आपको मैंने दिल्ली दी आज से दिल्ली आपकी हुई। साधू: दिल्ली क्या तुम्हारी है? जो मुझे दे रहे हो। लड़का: तो स्वर्ग क्या तेरे बाप ने खरीद रखा है,जो तू उधर के प्लाट यहाँ बांट रहा है।
एक शराबी साधू से टकरा गया तो साधू बोला: "अर मूर्ख, मैं तुझे श्राप देता हूं. शराबी: "बाबाजी रुको, मुझे गिलास ले आने दो।"
उपदेशक: "अगर गधे को शराब और पानी दोनों पीने को दिये जाये तो गधा क्या पियेगा शराबी: "जाहिर है पानी पियेगा. उपदेशक: "क्यों?" शराबी: "क्योंकि वो गधा है।";

Funny Chutkule Status for Whatsapp in Hindi

पति वह प्राणी है जो भूत प्रेत से बेशक न डरे मगर पत्नी की ‘4 missed call’ खौफ पैदा करने के लिए काफी है!
आधार कार्ड का ऑफिस बंद था कार्ड बनवाने के लिए लम्बी लाइन लगी हुई थी, एक आदमी बार बार लाइन में आगे जाने की कोशिश कर रहा था, लोग बार उसे पीछे पकड़ कर खीच देते थे, उसने 4-5 बार कोशिश की, फिर हारकर बोला – लगे रहो लाइन में सालो, आज ऑफिस ही नहीं खोलूँगा
एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा: "एक टैक्सी ले आओ।" युवक: "मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।" शराबी: "नाराज क्यों होते हो भाई? तो एक हवाई जहाज ले आओ।"
जाने क्यूँ अपने ‪‎हुस्न‬ पर इतना गुरूर है उसे... लगता है उसका ‪आधार‬ कार्ड अब तक नहीं बना है|
शराबी: गरम क्या है? वेटर : चाउमीन. शराबी: और गरम? वेटर: सूप. शराबी: और गरम? वेटर: उबलता पानी. शराबी: और गरम? वेटर: आग का गोला है साले. शराबी: लेकर आओ, बीड़ी जलानी है.
सपने में किसी दोस्त का रूम दिखाई दे तो इसका मतलब है... की किसी पुरानी #Girlfriend से मुलाकात होगी।
Tags: Hindi Chutkule for Whatsapp, Hindi Whatsapp Chutkule, New Funny Chutkule in Hindi, Desi Chutkule, Non Veg Chutkule.

Related Post:

No comments:

Post a Comment